Tuesday, September 11, 2018

Phone Hanging problem ? Solution | Phone ki speed Badaye.

नमस्कार दोस्तों आज मैं आपको इस पोस्ट में बताने वाला हूं कि अपने फोन की स्पीड कैसे बढ़ाएं या फोन हैंगिंग प्रॉब्लम  को Solve कैसे करें | जानने के लिए इस पोस्ट को ध्यान से और लास्ट तक पढ़िएगा.

फ्रेंड्स फोन हैंगिंग प्रॉब्लम जो है आपको सबसे ज्यादा नेट यूज़ करते समय होती होगी और आपका फोन इतना ज्यादा स्लो हो जाता होगा कि आप को एक back करने की पर कम से कम 1 मिनट का लंबा समय लग जाता है फ्रेंड फोन हैंग का सबसे प्रमुख कारण है एप्लीकेशन रनिंग हम अपने Android phone में फालतू के एप्लीकेशन रख लेते हैं जो बैकग्राउंड में Run होते हैं जिन को नहीं पता बैकग्राउंड में Run कैसे होते हैं उनके लिए मैं एक अलग सा पोस्ट बना दूंगा यह जो फालतू के ऐप होते हैं बैकग्राउंड मैं रन होते रहते हैं  जिसकी वजह से हमारा जो फोन है बहुत ही Slow हो जाता है और हैंग होने लगता है इससे बचने के लिए आपको फालतू के ऐप्स जो है अनइंस्टॉल(Unstall) कर देना चाहिए नहीं तो आगे चलकर आपका मोबाइल खराब भी हो सकता है सॉफ्टवेयर प्रॉब्लम हो सकती है इसके बाद आपको सेटिंग में जाना है और और सिक्योरिटी पर जाकर Unknown Sequre  को ऑफ कर देना है इससे आपके मोबाइल में हैंग प्रॉब्लम जो है एकदम से बंद हो जाएगी आशा करता हूं आपको यह पोस्ट पसंद आई है अगर आप मेरे वीडियो भी देखना चाहते हैं तो आप मेरे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं मेरी यूट्यूब चैनल का नाम है Indian Technology मैं आपके लिए बेहतरीन से बेहतरीन वीडियो लाता रहता हूं  इस चैनल का लिंक मैं नीचे दे रहा हूं

Channel link : https://www.youtube.com/channel/UCiptap4ZD8YkbeTAqErv_0w

 इस Link पर क्लिक कर कर के आप मेरे YouTube चैनल पर आ सकते आ सकते हैं अगर क्लिक ना हो रहा हो तो आप इस लिंक को कॉपी करके YouTube पर सर्च बार में पेस्ट करके सर्च करिए मेरा चैनल आ जाएगा वहां से आप मेरे वीडियो Dekh सकते और  Subscribe कर sakte  हैं

धन्यवाद जय हिंद वंदे मातरम ||

No comments:

Post a Comment