Tuesday, September 11, 2018

Best Photo Editing Software For Android Phone

नमस्कार दोस्तों आज मैं आपको बताने वाला हूं कि Android फोनफोन के लिए सबसे बेस्ट photo editing app konsa hai tu Ishq post ko ध्यान से और पूरा पढ़िएगा क्योंकि यह पोस्ट आपके बहुत ही काम आने वाली है
फ्रेंड्स agar aap apne Android phone se photo ko edit karna chahte हैं तो उस ऐप का नाम है PicsArt इस ऐप से आप अपने फोटो के बैकग्राउंड को भी चेंज कर सकते हैं फोटो पर नाम लिख सकते हैं अपने  YouTube वीडियो के लिए Thumbnail Bhi बना सकते हैं और भी बहुत कुछ इस ऐप से कर सकते हैं यह एक बहुत ही काम का App है इससे आप अपने फोटो को PNG बना सकते हैं जिसकी सहायता से उसके बैकग्राउंड को चेंज किया जा सकता है  और CB एडिटिंगएडिटिंग भी कर सकते हैं अगर आप  एक अच्छे फोटो एडिटर बनना चाहते हैं तो तो यह App  आपके लिए बहुत ही काम आने वाला है प्लीज एक बार इसको जरुर से जरुर Install करें अगर आप मेरे वीडियो भी देखना चाहते हैं तो आप मेरे YouTube चैनल पर मेरी वीडियो देख सकते हैं मेरे यूट्यूब चैनल का नाम है Indian Technology यहां पर मैं आपके लिए बहुत सारी ज्ञान की वीडियो लाता रहता हूं अगर आपको वीडियो मेरी पसंद आया तो प्लीज मेरे चैनल को Subscribe Bhi करिएगा इस चैनल Ka link मैं नीचे दे रहा हूं

Channel Link : https://www.youtube.com/channel/UCiptap4ZD8YkbeTAqErv_0w

इस पर क्लिक करके आप मेरे चैनल पर आ सकते हैं अगर चैनल अगर लिंक पर क्लिक ना हो रहा हो तो इस लिंक को कॉपी करके YouTube पर सर्च बार में पेस्ट करके आप मेरे YouTube चैनल पर आ सकते हैं और मेरी Videos को देख सकते हैं और मेरा चैनल भी Subscribe कर सकते हैं मिलते हैं Next Post me तब तक

जय हिंद वंदे मातरम |

No comments:

Post a Comment