Tuesday, September 11, 2018

How to reset your Phone ? Phone Ko reset kaise kare ?

नमस्कार दोस्तों आज मैं आपको बताने वाला हूं कि अपने मोबाइल फोन को रिसेट कैसे किया जाता है  जानने के लिए पोस्ट को लास्ट तक ध्यान से पढ़िएगा

फ्रेंड्स अपने एंड्रॉयड फोन या मोबाइल फोन को रिसेट करने के लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल की सेटिंग में जाना होगा और वहां पर सिक्योरिटी में जाना होगा उसके  सबसे नीचे एक ऑप्शन होता है Reset उस पर जाना होगा उसके बाद आपको वहां से एक मोबाइल का पासवर्ड मांगेगा पासवर्ड वही डालना होगा जो आपको मोबाइल में सेट होगा उसके बाद वह पासवर्ड डालने के बाद ओके करना होगा और यह प्रोसेसिंग krega उसके बाद फोन अपने आप स्विच ऑफ हो जाएगा थोड़ी देर का Reset चलेगा आपको घबराने की जरूरत नहीं है थोड़ी देर बाद अपने आप Phone On  हो जाएगा रिसेट करना बहुत Aasan hai आपको समझ में आ Gya Hoga  अगर आपको समझ में आए तो कमेंट करके जरूर बताएं अगर आप Meri Videos Bhi देखना चाहते हैं तो आप मेरे YouTube चैनल पर Bhi Aa सकते हैं मैं आपके लिए बेहतरीन से बेहतरीन टेक्नोलॉजी की वीडियो लाता रहता हूं मेरे यूट्यूब चैनल का नाम है Indian Technology Iska लिंक मैं नीचे दे रहा हूं

Channel link : https://www.youtube.com/channel/UCiptap4ZD8YkbeTAqErv_0w

 इस लिंक पर क्लिक करके आप मेरे YouTube चैनल पर आ सकते हैं अगर लिंक पर क्लिक ना हो रहा हो तो इस लिंक को कॉपी करके यूट्यूब के सर्च बार में पेस्ट करके आप सर्च करेंगे तो मेरा चैनल दिख जाएगा आप वहां से मेरी वीडियोस को देख सकते हैं अगर मेरी वीडियो पसंद आती है तो आप मेरे YouTube चैनल को भी Subscribe कर सकते हैं मिलते हैं Next पोस्ट में तब तक के लिए

 जय हिंद वंदे मातरम |

No comments:

Post a Comment