Tuesday, September 11, 2018

Best Video Editing Software For Android Phone | Video Editing Software

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे इस में पोस्ट में आज मैं आपको बताने वाला हूं कि मोबाइल के लिए सबसे बेस्ट Editing सॉफ्टवेयर कौन सा है अगर आप भी एक एडिटिंग सॉफ्टवेयर की तलाश में है तो यह पोस्ट आपके लिए है इस पोस्ट के बाद आपको किसी App की तलाश करने की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि इसमें जो मैं सॉफ्टवेयर बताने वाला हूं वह आपके बहुत ही काम आने वाला है इसमें इसने अपनी खूबियों से सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए बहुत ही अच्छा ऐप है यहां तक कि हमारे टेक्निकल गुरुजी भी इसका यूज कर चुके हैं
अगर आप अपने Android मोबाइल से अपनी वीडियो को एडिट करना चाहते हैं क्या शेर अपनी फोटो से वीडियो बनाना चाहते हैं तो यह सॉफ्टवेयर आपके लिए बहुत ही काम आने वाला है अगर अग आप किसी वीडियो की Voice को चेंज करना चाहते हैं तो भी यह software बहुत ही काम आने वाला है इस सॉफ्टवेयर का नाम है Kinemaster इसमें आप अपने वीडियो को Edit कर सकते हैं उसकी Voice को एडिट कर सकते हैं New Layer बना सकते हैं इसमें क्रोमा की(Croma Key) का ऑप्शन है उससे वीडियो का बैकग्राउंड भी चेंज कर सकते हैं इसमें बहुत सारे ऑप्शन आपको मिल जाते हैं यह  Android का सबसे बेहतरीन और सबसे बेस्ट सॉफ्टवेयर है इससे अच्छा कोई भी ऐप अभी तक Android के लिए नहीं बना है तो मेरा सजेशन तो यही है कि आप वीडियो एडिटिंग  करना चाहते हैं तो इस ऐप को इंस्टॉल करें अगर आप इसकी वीडियो भी देखना चाहते हैं तो आप मेरे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं मेरे यूट्यूब चैनल का नाम है Indian Technology इस पर मैं आपके लिए एक से एक बेहतरीन वीडियो लाता रहता हूं इसका लिंक मैं नीचे दे रहा हूं

Channel link :  https://www.youtube.com/channel/UCiptap4ZD8YkbeTAqErv_0w

इस Link पर आप क्लिक करके मेरे चैनल पर आ सकते हैं अगर लिंक पर क्लिक ना हो रहा हो तो आप लिंक को कॉपी करके यूट्यूब के सर्च बार में पेस्ट करें और वहां से सर्च करके आप मेरे चैनल पर आ सकते हैं और मेरी वीडियोस को देख सकते हैं और चैनल को सब्सक्राइब भी कर सकते हैं Milte Hai नेक्स्ट पोस्ट में तब तक के लिए

जय हिंद वंदे मातरम |

No comments:

Post a Comment